Saturday, May 10, 2014

muth marna kaise kam kare in Hindi how to do remove it?

muth marna kaise kam kare in Hindi how to do remove it?

Question: - many boys ask Muth marna kaise kam karye? In Hindi in Urud
(It is some very easy tips but very hard but not impossible.)
Answer: - Answer this question ye ha ke Muthmarna jise Hindi language me Hasth methun kehte ha and Urdu language me khudlazzati kehte ha. it is a bad habit if you understand it mean kai log is ko koi burai nahi mante but agar aap samjhe to ye ek bad habit yani gandi adat hi ha is gandi adat ko kaise chode is bare me ladke aksar question karte ha to dear, sabse pahle ye samajh lijye ke is muth marne ke kafi nuksanat ho skate ha is me ek nuksan ha ling (Guptang, sharmga) ki size me change ana it mean Guptang (jise khule word me land kehte ha) chota and patla rehjata ha kun key zyada muthmarne se humare ling ki naso se jo blood circulation hota ha who proper nahi ho pata is ki wajah se us ki growth sahih nahi ho pati jab aap ke mind me yeah problem hogi to phir aap mutha marna chod sakte ha is k alawa some problem our ho sakti ha. but don’t worry I mean mera aim aap ko drana nahi ha so don’t worry about this problem.
Wedding night: - Suhagraat ke din jise wedding nigh kehte ha........

is din ki raat k bare me aap apne mind me khyal laaye k agar aap muth mar-mar kar apni health khrab kar leng yani sax power and smabhog, mubashrat karne k laik na bachenge to apni wife ko new dulhan ko kya munh dikhainge. What do first time when meet you your Dulhan.
Second ye ke mani admi ki body me ek beshqimti it mean anmol khazana ha dhan ha is ko aap time se pehle Urda denge to time aane par kya karege.
Third ye ke muth mar ne ki gandi adat ko kam and remove karne ke lye, is ko chod ne ke lye aap ko chaiye ke aap Books read kare. Jab bhi aap ka mind muth marne ka ho ap koi best and achchi book ko padhe is se mind control me ajayega and aap muth marne se bach jayege.
Fourth ye ke jeem join kare it mean warjish, exercise kare apni body ko bnaye apni health ki fikar kare.
Fifth ye k jab bhi muth marne ka mood ho to apne achche friends k sath koi game khele ya phir apne ghar ke kisi bade buzurg father brother etc. k sath bate karne lag jaye is se aap ka mind hasth methun ke khyal se hat jayega.
It is some very easy tips but very hard but not impossible. It is some very easy tips but very hard but not impossible. I repeat this It is some very easy tips but very hard but not impossible.

No comments:

Post a Comment